सलमान की ‘भारत’ में प्रियंका की जगह लेंगी कैटरीना

भाषा, मुंबई

निर्देशक अली अब्बास जफर को अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के लिए नई अदाकारा मिल गई है। जी हां प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद अब कैटरीना कैफ फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान और कैटरीना आखिरी बार वर्ष 2017 में आई हिट फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ में साथ नजर आए थे। इसका निर्देशन भी अली ने किया था। निर्देशक एक बार फिर इस जोड़ी के साथ काम करने को उत्साहित हैं।          

अली ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं ‘भारत’ में सलमान और कैटरीना के साथ एकबार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं। हमने पहले भी एकसाथ अच्छा काम किया है और एक बार फिर दोनों के साथ काम करना मजेदार होगा।’’     

निर्देशक ने कहा, ‘‘कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा।’’     

अली ने हाल ही में ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की जानकारी दी थी और कहा था कि उन्होंने ‘‘खास वजह’’ से यह फिल्म छोड़ी है।     

प्रियंका के अमेरिकी गायक निक जोनस से सगाई करने की खबरें चर्चा में बनी हुई है।     

सलमान खान और अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। कैटरीना सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। अतुल अग्निहोत्री ‘भारत’ के निर्माता हैं और यह दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडे टू माय फादर’ का रूपांतरण है।