विपक्षी दलों का भारत बंद पॉलिटिकल स्टंट- उपेन्द्र

वार्ता, पटना

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने महंगायी के मुद्दे पर कल कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों की ओर से बुलाये गये भारत बंद को 'पॉलिटिकल स्टंट' करार देते हुए आज कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है।

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री श्री कुशवाहा ने दिल्ली से यहां पहुंचने के बाद पाकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के साथ ही विपक्षी दलों के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है इसीलिये लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिये महंगायी को मुद्दा बनाया जा रहा है।

उन्होंने विपक्षी दलों की ओर से कल बुलाये गये भारत बंद को पॉलिटिकल स्टंट करार दिया। हालांकि पेट्रेाल -डीजल की बढ़ती हुयी कीमतों पर उन्होंने चिंता व्यक्त की और कहा कि इसका बढ़ना ठीक नहीं है।  

रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि महंगायी बढ़ने से सरकार की सेहत पर इसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता हुयी तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से महंगायी पर चर्चा करेंगे। केन्द्र सरकार की ओर से चलाये जा रहे कल्याणकारी योजनाओं के कारण बिहार में महागठबंधन समेत अन्य विपक्षी दलों के समक्ष अब कोई काम नही रह गया है।