राहुल छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए कोई चुनौती नही- रमन

वार्ता, रायपुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने राज्य में चौथी बार भाजपा के सत्ता में वापसी के लिए माहौल को पूरी तरह पक्ष में होने का दावा करते हुए आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विधानसभा चुनावों की कमान अपने हाथ में रखऩे पर भी भाजपा को कोई फर्क नही पड़ने वाला है।
    
डा. सिंह ने आज यहां यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में राहुल गांधी के विधानसभा चुनावों की कमान अपने हाथ में रखऩे की खबरों पर पूछे जाने पर यह टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल के अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद कांग्रेस सात राज्यों में विधानसभा चुनाव हार चुकी है।इसी से ही उनके जनता के बीच के असर का आकंलन किया जा सकता है।उऩ्होने कहा कि कौन कमान संभालेगा कौन नही यह तो उनका मामला है,पर वह राहुल को छत्तीसगढ़ विधानसभा के चुनावों में कोई चुनौती नही मानते है।   
   
कांग्रेस एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के संभावित गठबंधन से चुनावी मुकाबले में भाजपा पर पड़ने वाले असर के बारे में पूछे जाने पर उऩ्होने कहा कि हर चुनाव में नए गठबंधन बनते है और कमजोर पार्टियां मजबूत पार्टी के खिलाफ मिलकर चुनाव मैदान में उतरने की कोशिश करती है।डा. सिंह ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में भाजपा को पूर्ण बहुमत दिलाने की रणनीति पर संगठन काम कर रहा है।
 
उन्होने कहा कि सभी राजनीतिक गतिविधि एवं संभावित गठबंधन पर पूरी नजर रखी जा रही है,और उसी अनुसार रणनीति में परिवर्तन भी होते रहते है।उन्होने कांग्रेस-बसपा का गठबंधन हो या नही हो लेकिन वह हर चुनाव को चुनौती मानते है,और उसी हिसाब से काम करते है। उन्होने कहा कि आखिरी गेंद तक वह संघर्ष जारी रखने में विास करते है।