रणवीर, करीना, आलिया सहित 'तख्त' में होंगे 7 सुपर सितारें

वार्ता/आईएएनएस, मुंबई

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर सात सुपर सितारों को लेकर फिल्म तख्त बनाने जा रहे हैं।
      
फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनलि कपूर जैसे सुपर सितारे शामिल हैं। करण जौहर ने कास्ट और कहानी की जानकारी अपने ट्वटिर अकाउंट पर शेयर की है।

करण ने कहा, "मैं 'तख्त' में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जहान्वी कपूर, अनिल कपूर जैसे मुख्य कलाकार के होने से बहुत उत्साहित और सम्मानित हूं।"

'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में काम कर चुके रणवीर ने कहा, "वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।"

वर्ष 2012 में करण द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं आलिया ने कहा, "जहां से शुरुआत की थी, वहीं वापस। अपनी जड़ों में। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस ऐतिहासिक फिल्म तख्त का हिस्सा बनकर बहुत उत्सुक हूं।"

‘तख्त’ मुगलों की कहानी होगी जो भारत के इतहिास से ताल्लुक रखती है। कहा जा रहा है कि यह कहानी औरंगजेब के समय की होगी। पद्मावत के अलाउद्दीन खलिजी यानी रणवीर

सिंह फिल्म में औरंगजेब बनेंगे और नेगेटवि किरदार नभिाएंगे। करण जौहर ने फिल्म के नाम की घोषणा के साथ लखिा है तख्त इस अबाउट वार फॉर लव ।

'तख्त' 2020 में रिलीज होगी।