रजनीकांत की फिल्मों में 'काला' की पहले दिन की कमाई सबसे कम

आईएएनएस, मुंबई

दिग्गज रजनीकांत के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है। उनकी पहली फिल्म 'काला' की कमाई उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम है और फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही।

तमिलनाडु फिल्म्स प्रोड्यूसर काउंसिल (टीएफपीसी) के प्रमुख अभिनेता-कार्यकर्ता विशाल कृष्ण का कहना है कि यह भविष्यवाणी करना जल्दबाजी है।

उन्होंने कहा, "कावेरी विवाद में 'काला' को अनावश्यक रूप से उलझा दिया है। इस फिल्म की शुरुआत कितनी प्रभावित हुई है। मुझे नहीं पता। मैं जानता हूं कि रजनी सर रजनी सर हैं।"

उन्होंने कहा, "उनकी कोई भी फिल्म बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया उत्पन्न करती है। 'काला' का उद्धाटन निचले पक्ष में हो सकता है - मुझे जांच का समय नहीं मिला- क्योंकि उसी निदेशक (प. रंजीत) के साथ उनकी आखिरी फिल्म की सराहना नहीं की गई।" हालांकि, विशाल का कहना है कि 'काला' सभी को हैरान कर सकता है।

उन्होंने कहा, "रजनी सर का फैन क्लब हमेशा से मजबूत है और मैं उसकी सदस्य हूं। वे 'काला' के लिए एक सहज दौड़ सुनिश्चित करेंगे। यह न भूलें कि ये रमजान का सप्ताह है और दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा इस अवधि के दौरान फिल्म देखने से बचना पसंद करता है, भले ही ये रजनी सर की फिल्म हो। मैं जल्द से जल्द 'काला' देखना चाहता हूं।"

व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन का कहना है कि नाना पाटेकर, हुमा कुरेशी और पंकज त्रिपाठी जैसे हिंदी सिनेमा से जाने-माने चेहरे होने के बावजूद इसकी चर्चा कम है। उन्होंने कहा, "इसके कुछ कारण हो सकते हैं, जैसे फिल्म रिलीज डेट टालना, रमजान, विशेष रूप से ईद से पहले सप्ताह जो व्यापार के लिए सबसे कम है, अगले शुक्रवार को

सलमान खान की बड़ी फिल्म रिलीज हुई। रजनीकांत का अब भी बड़ा क्रेज है क्योंकि 'रोबोट' का चिट्टी किरदारा और प्रशंसक '2.0' के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।"