यूपी : दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया

सहारा न्यूज ब्यूरो, गाजियाबाद

कविनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने बुधवार सुबह सर्विस पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। आत्महत्या की प्राथमिक वजह मथुरा में दरोगा के ऊपर चल रहा एक मामला बताया जा रहा है। इस केस के चलते डिप्रेशन में आकर उन्होंने यह कदम उठाया।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि कविनगर थाना परिसर में बने पुलिस क्लब के कमरे में विजय कुमार रहते थे। सुबह वह रात ड्यूटी करके कमरे में पहुंचे जहां उन्होंने सर्विस पिस्टल से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे जहां वह लहुलुहान हालत में पड़े थे। गंभीर हालत में विजय कुमार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पाकर एसएसपी वैभव कृष्ण व एसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर दरोगा के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

एसएसपी ने बताया कि आत्महत्या का कारण दरोगा विजय कुमार पर चल रहा एक मामला सामने आया है। विजय कुमार जब मथुरा शहर कोतवाली में तैनात थे तब उनके ऊपर एक केस दर्ज हो गया था। जिसके चलते वह डिप्रेशन में रहते थे।

हालांकि मामले की जांच में विजय कुमार की गलती नहीं पाई गई थी। केश इन्हीं के पक्ष में था। इसके बाद भी उन्होंने आत्महत्या का कदम उठा लिया। उन्होंने कहा कि घटना में आगे की जांच भी कराई जाएगी।