माल्या के हमशक्ल संग दिखे विराट, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

वार्ता, चेम्सफोर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो किये जाते हैं और उससे कमाई के लिये चर्चा में रहते हैं, लेकिन कई बार यही उनके जी का जंजाल भी बन जाता है।
         
इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिये तैयारियों में जुटे स्टार कप्तान विराट के प्रशंसक दुनियाभर में हैं लेकिन चेम्सफोर्ड में जब ढोल नगाड़ों के साथ उनके फैन्स का एक समूह उनसे मिलने पहुंचा तो हंगामा हो गया। दरअसल इन फैन्स के साथ विराट की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। तस्वीर में एक शख्स विराट के पैरों के पास बैठा है जिनके कंधों पर विराट का हाथ है, यह शख्स दिखने में हुबहू भगोड़े कारोबारी विजय माल्या जैसा दिखता है।
        
आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट के पूर्व टीम मालिक माल्या से नजदीकियां रही हैं लेकिन फिलहाल माल्या देश का करीब नौ हजार करोड़ रूपये लेकर भाग चुके हैं और अर्श से फर्श पर आ गये हैं। वह अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये इन दिनों ब्रिटेन में रह रहे हैं जहां भारतीय टीम क्रिकेट दौरे पर है और एक अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्टों की सीरीज की शुरूआत करेगी।
        
इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहने वालों ने न आव देखा न ताव और विराट की माल्या के हमशक्ल के साथ इस तस्वीर को लेकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर विराट और उनके प्रशंसकों की इस तस्वीर को पोस्ट किये जाने के बाद से ही इसे लेकर चर्चा तेज हो गयी है।

        
सोशल साइट पर लोगों ने लिखा सभी उन्हें प्यार करते हैं किंग कोहली, लेकिन प्रशंसक विराट के साथ इस शख्स की पहचान को लेकर काफी दुविधा में हैं।
      
एक फैन ने तो लिखा माल्या एक भगोड़े कारोबारी हैं तो विराट उनसे कैसे मिल सकते हैं, विराट को इसके लिये सजा मिलनी चाहिये।