माल्या अपराधी है, उसके बयान को गंभीरता से नहीं लें : भाजपा

सहारा न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली

वित्त मंत्री के इस्तीफे की राहुल गांधी की मांग के बीच अरुण जेटली का बचाव करते हुए भाजपा ने बृहस्पतिवार को कहा कि भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या एक अपराधी है और उसकी बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। भाजपा ने साथ ही कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को यह साफ करना चाहिए कि उनके परिवार का किंगफिशर एयरलाइन्स से क्या नाता था?
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने संवाददाताओं से कहा, ‘राहुल गांधी और विजय माल्या की जुगलबंदी है, झूठ गढने की जुगलबंदी है। संप्रग की सरकार ने विजय माल्या को कर्ज क्यों दिए और रिजर्व बैंक के ऊपर दबाव क्यों डाला गया? संप्रग सरकार ने माल्या को छूट क्यों दी? इन सबका राहुल गांधी और कांग्रेस को जवाब देना चाहिए।’ राहुल गांधी के आरोपों को असत्य और निराधार करार देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि एक परिवार और पार्टी ने देश का पैसा लुटाया है। अब जब उसे वसूलने का काम किया जा रहा है और आज जब उनके गांधी परिवार से संबंध सामने आ रहे हैं तो कांग्रेस झूठ बोल कर अपना बचाव करने और अपना पाप छिपाने का प्रयास कर रही है।
संबित बोले, किंगफिशर एयर लाइंस को बनाए रखने के लिए पूर्ववर्ती संप्रग सरकार ने किया था राहतभरा सौदा : कांग्रेस पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती संप्रग सरकार ने कर्ज में डूबी किंगफिशर एयरलाइन्स को बनाये रखने के लिए उसके साथ राहत भरा सौदा किया था। भाजपा ने आरोप लगाया कि ऐसा लगता था कि उक्त एयरलाइन शायद गांधी परिवार के स्वामित्व वाली है।