'भाजपा विधायक के बेटे की धमकी पार्टी विचारधारा का प्रतिबिंब'

आईएएनएस , भोपाल

मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा विधानसभा क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक उमादेवी खटीक के बेटे द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने के एक दिन बाद कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह धमकी भाजपा की विचारधारा का प्रतिबिंब है।

सिंधिया ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "हटा के भाजपा विधायक के बेटे द्वारा मुझे दी गई जान से मारने की धमकी समूचे भाजपा संगठन की विचारधारा का प्रतिबिंब है, लेकिन ऐसी धमकियों से हम न तो डरेंगे, न ही झुकेंगे और न ही रुकेंगे।"

गौरतलब है कि भाजपा विधायक उमादेवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद्र खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सिंधिया को जान से मारने की धमकी दी थी।

विधायक के बेटे ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, "सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।"

सिंधिया की बुधवार को हटा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा होने वाली है। उससे पहले दी गई इस धमकी ने राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है।

सिंधिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले विधायक के बेटे के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। उसे न्यायालय में पेश कर 11 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया है। वहीं, भाजपा विधायक खटीक ने अपने बेटे की हरकत पर माफी मांगी है।