बॉलीवुड हस्तियों ने फ्रांस को फीफा विश्व कप जीतने की दी बधाई

आईएएनएस, मुंबई

फुटबॉल के दीवाने बॉलीवुड सितारों अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और रणवीर सिंह से लेकर अर्जुन कपूर ने फीफा विश्व कप-2018 में फ्रांस की जीत की सराहना की और इसके अलावा टीम की विविधतापूर्ण प्रतिनिधित्व की भी तारीफ की। फ्रांस ने 20 सालों में दूसरी बार विश्व कप जीता है।

मॉस्को में रविवार को रोमांचक मैच में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

बॉलीवुड हस्तियों ने फ्रांस को जीत की इस अंदाज में बधाई दी है :

अमिताभ बच्चन : विश्व कप जीतने के लिए फ्रांस को बधाई! हमारा दिल जीतने के लिए क्रोएशिया को बधाई और सबसे शानदार विश्व कप-2018 के लिए रूस को बधाई। व्यवस्थित, कुशल, सुरक्षित, अविश्वसनीय आतिथ्य और हर जगह मुस्कुराते हुए चेहरों से भरा हुआ है।

रणवीर सिंह : स्टेड डी फ्रांस में खुशी से चिल्लाकर जश्न मनाने के लिए आगे बढ़ो। बधाई। महान जीत!

शत्रुघ्न सिन्हा : क्या विश्व कप है! शानदार प्रदर्शन के साथ क्रोएशिया दूसरे स्थान पर आया। यह एक बड़ी खबर बनती है। ईश्वर कृपा करें और फ्रांस फ्रांस फ्रांस .. विश्व कप में जीत फ्रांस को एक महान फ्रांस बनाती है। हार्दिक बधाई। कितना कठिन और रोमांचक मैच रहा। दोनों शाबासी के लायक हैं!

शेखर कपूर : फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को फ्रांसीसी टीम का उत्साहवर्धन करते देखना शानदार रहा। यह टीम उन खिलाड़ियों से बनी है, जिसमें ज्यादातर अफ्रीकी शरणार्थी, प्रवासी या प्रवासियों के बच्चे शामिल हैं।

अर्जुन कपूर : टूर्नामेंट में लगातार शानदार प्रदर्शन के लिए फ्रांस को बधाई और उन्होंने शानदार बेल्जियम टीम को हराया .. बेहतरीन खेल खेलने वाली क्रोएशिया के साथ मुझे सहानुभूति है और कप जीतने का हकदार था।

अभिषेक बच्चन : विश्व कप जीतने पर फ्रांस को बधाई! क्रोएशिया बदकिस्मत रहा।

बिपाशा बसु : बहुत बढ़िया फ्रांस। मैं अपने परिवार में फ्रांस की अकेली समर्थक थी। खुशी में मुझे अकेले झूमना पड़ा।

रोनी स्क्रूवाला : क्रोएशिया अच्छी तरह से खेला लेकिन यह कम समय में भी गेंद के साथ फ्रांस का खेल रहा। विश्व कप का रोमांचक समापन, जो दिखाता है कि कुछ भी संभव है और जब तक यह समाप्त नहीं हो जाता तब तक इसका अंत नहीं है।

अदनान सामी : बधाई फ्रांस! उन्होंने शानदार ढंग से खेला। मैं दो कारणों से फ्रांस का समर्थन कर रहा था, पहला कारण कि मैं नेपोलियन को पसंद करता हूं और दूसरा कारण कि मुझे फ्रेंच भोजन पसंद है।

दिव्य दत्ता : बधाई फ्रांस! कितना बेहतरीन खेल रहा और फाइनल में आपको देखना बहुत अच्छा लगा क्रोएशिया। बहुत बढ़िया समापन!

हुमा कुरैशी : और इस तरह फ्रांस चैंपियन बन गया! क्रोएशिया गर्व करो। आपने जबरदस्त लड़ाई लड़ी!

अनुभव सिन्हा : फ्रांस और क्रोएशिया ने बहुत शानदार खेला..जबरदस्त मनोरंजन.. फ्रांस को बधाई।

डायना पेंटी : ठीक है, तो बेहतर टीम जीती। आज रात विश्व चैंपियन बनने पर फ्रांस को बधाई! बहुत बढ़िया! क्रोएशिया, बहुत अच्छा खेला .. मेरा दिल अभी भी विश्व कप फाइनल में तुम्हारे साथ है।

विवेक ओबेरॉय : बधाई फ्रांस। विश्व कप का गौरव तुम्हारा है! एक अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक फाइनल! 6 गोल के साथ एक रोलर कोस्टर! बहुत अच्छा खेल क्रोएशिया..फीफा विश्व कप फाइनल।