बाथरूम में मोबाइल से हो रही थी रिकॉर्डिंग

सहारा न्यूज ब्यूरो, नोएडा

इलेक्ट्रॉनिक्स की रीटेल चेन कंपनी विजय सेल्स के नोएडा सेक्टर-18 स्थित शोरूम के बाथरूम में मोबाइल से रिकॉर्डिंग की जा रही थी। बुधवार को शोरूम में खरीदारी करने गई महिला ने बाथरूम में कैमरा पकड़ा। उस वक्त कैमरे की रिकॉर्डिंग चालू थी। बाथरूम से कैमरा बरामद होते ही विजय सेल्स का एक कर्मचारी वहां से भाग निकला। महिला के पति ने मामले में थाना सेक्टर-20 में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने शोरूम के मैनेजर व अन्य कर्मचारियों पर आरोपी कर्मी को भगाने में मदद करने का भी आरोप लगाया है।
सेक्टर-120 की पॉश सोसायटी आम्रपाली जोडिएक में रहने वाले पति-पत्नी बुधवार दोपहर सेक्टर-18 मार्केट स्थित विजय सेल्स के शोरूम पर खरीदारी करने गए थे। इसी दौरान महिला शोरूम के बाथरूम में गई। बाथरूम में मोबाइल कैमरा देखकर उनके होश उड़ गए। वह बाथरूम से मोबाइल लेकर बाहर निकलीं और पति को पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़ित दंपति का आरोप है कि जिस वक्त उन्हें बाथरूम में मोबाइल बरामद हुआ उसकी रिकॉर्डिंग चालू थी। दंपति ने शोरूम मैनेजर समेत 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी। दंपति का आरोप है कि बाथरूम से मोबाइल कैमरा बरामद होने का पता चलते ही शोरूम का एक कर्मचारी वहां से फरार हो गया। दंपति ने शोरूम के मैनेजर नवीन सैनी व अन्य कर्मचारियों पर संदिग्ध कर्मचारी की भागने में मदद करने का आरोप लगाया है। एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने थाना सेक्टर-20 पुलिस को तत्काल केस दर्ज करने के आदेश दिए। थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फरार संदिग्ध कर्मचारी की तलाश कर रही है। थाना सेक्टर-20 प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि शोरूम से फरार कर्मचारी की पहचान सरूरपुर गाजियाबाद निवासी सचिन तोमर के रूप में हुई।
विजय सेल्स ने साधी चुप्पी : घटना के बाद विजय सेल्स ने मामले में चुप्पी साध ली है। विजय सेल्स के मुंबई स्थित मुख्यालय में फोन नंबर 02266227722 पर संपर्क करने पर फोन उठाने वाले ने कहा कि उसे नहीं पता है कि मामले में कौन मीडिया से बात करेगा।