पीएम मोदी की आज अजमेर में चुनावी रैली, गौरव यात्रा का करेंगे समापन

समय लाईव डेस्क/वार्ता, नई दिल्ली/अजमेर

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पहली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अजमेर पहंचेंगे. बता दें कि राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 4 अगस्त से गौरव यात्रा निकाल रहीं थीं, जिसका समापन भी इसी जनसभा के साथ होगा.

इसमें मोदी अजमेर संभाग के लिए कई घोषणाएं भी कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में औपचारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है.

राजस्थान प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को भाजपा की विजय संकल्प सभा होगी जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे।  

सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव  यात्रा का समापन और विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प सभा होने जा रही है जिसे मोदी संबोधित करने कल अजमेर की पावन धरा पर आ रहे है।

उन्होंने बताया कि सभा का प्रारंभ अपरान 11 बजे शुरू होगा और जिसका समापन मोदी के उद्बोधन के साथ होगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में गत चुनाव के दौरान किए गए घोषणाओं को लगभग पूरा किया है तथा केंद्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिला है। यही कारण है कि जनता मोदी को सुनने के लिए लालायित है।

 उन्होंने केंद्र सरकार के पेट्रोल-डीजल की दरों में कमी करने को एक बहुत बड़ा फैसला बताते हुए कहा कि जनता की मांग और उनकी तकलीफ को ध्यान में रखते हुए मोदी एवं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केंद्र की ओर से ढाई रुपये तथा देश के भाजपा शासित राज्यों की सरकारों ने वैट में कमी करते हुए ढाई रुपये की कमी की है। इस तरह पेट्रोल डीजल की दरों में पांच रुपये की कमी का लाभ जनता को मिलेगा।