पत्रकार अनुज चौधरी को गोली मारने वाला मुठभेड़ में जख्मी

एसएनबी, गाजियाबाद

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिस इंस्पेक्टर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को राजनगर एक्सटेंशन स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश सहारा समय टीवी चैनल के पत्रकार अनुज चौधरी पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाशों में से एक है।  पुलिस ने इसी मामले में चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हीं चार लोगों की दिन में गिरफ्तारी होने के बाद इस शूटर के बारे में पुलिस को पता चला।


पुलिस ने शूटर और उसके एक साथी को थाना सिहानीगेट क्षेत्र के अटौर नगला गांव के इलाके में घेर लिया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई गोलीबारी में रोहित यादव नाम का एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। बदमाशों की गोली लगने से थाना सिहानीगेट के प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद पाण्डेय भी घायल हो गए।

रोहित यादव मूलत: कासगंज इलाके का निवासी बताया गया है। वह इन दिनों लोनी क्षेत्र में कहीं किराए के मकान में रह रहा था। गिरफ्तार अन्य चार लोगों के नाम विशाल, योगेंद्र, बॉबी और विकास हैं। मुठभेड़ के दौरान रोहित यादव का साथी बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

उसकी तलाश में इलाके की नाकाबंदी कर पुलिस कांबिंग कर रही है। गौरतलब है कि रविवार आठ अप्रैल की शाम सहारा समय के पत्रकार अनुज चौधरी पर उनके घर के बाहर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें जख्मी कर दिया था।