धुत युवकों ने 5 को चाकू मारा, दो की मौत

सहारा न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली

नशे में धुत दो युवकों ने मंगोलपुरी में बुधवार देर रात पांच लोगों को चाकुओं से गोद दिया। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई और तीन की हालत गम्भीर है। मृतकों की शिनाख्त करणवीर व दिनेश शर्मा के तौर पर हुई है।  पुलिस छह युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि करणवीर व दिनेश परिवार के साथ आई ब्लाक में रहते थे। बुधवार रात दोनों खाना खाने के बाद एक मकान के सामने बात कर रहे  थे। इसी दौरान रेस्टोरेंट में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाला विनय भी आ गया। तीनों बात करने लगे। थोड़ी देर बाद ही वहां दो युवक आए और तीनों को ताबड़तोड़ चाकू मारकर घायल  कर दिया और भाग गए। विनय ने किसी तरह करणवीर के घर पहुंचकर सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और तीनों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां करणवीर व दिनेश ने दम तोड़ दिया।  पुलिस अभी इस मामले की जांच कर ही रही थी कि उसे इरशाद व सुरेश नाम के दो अन्य युवकों को भी चाकू मारे जाने की सूचना मिली।
पुलिस ने बताया कि इरशाद व सुरेश को पहले ही चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया था। इरशाद रिक्शा चलाता है जबकि सुरेश दिल्ली जल बोर्ड में बेलदार है। सुरेश भी हमले के समय खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था। इन दोनों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि पांचों को रंजिश के चलते निशाना बनाया गया है।