दिल्ली : बीटेक के छात्र ने मां-बाप व बहन को मार डाला

सहारा न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली

वसंत कुंज नार्थ थाना इलाके के किशनगढ़  में बेटे ने मां- बाप व बहन की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। मृतकों की शिनाख्त मिथिलेश (45), पत्नी सिया (40) व नेहा (15) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि घर के अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा मिला। पुलिस हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी बेटे सूरज वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बचाव के लिए खुद को चाकू मारकर जख्मी कर लिया।

पुलिस ने बताया कि मिथिलेश मकान संख्या सी 2-8/9 सिया निवास, किशनगढ़ में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पांच मंजिला इमारत के प्रथम तल पर रहते थे। मूलरूप से यूपी के कन्नौज निवासी मिथिलेश करीब 17-18 साल से दिल्ली में रह रहे थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ साल पहले ही मिथिलेश ने यह मकान बनाया था। मिथिलेश इंटीरियर डिजाइनर के साथ बिल्डिंग बनाने के ठेके भी लेते थे जबकि उनकी पत्नी सिया गृहिणी थी। इनकी बेटी नेहा वसंत विहार के सूरजभान डीएवी पब्लिक स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा थी  स्थानीय लोगों ने बताया कि मिथिलेश के भूतल पर दो कमरे में एक किराएदार व स्टोर चलता है।

दूसरे, तीसरे, चौथे फ्लोर पर बने दो-दो फ्लैट में किराएदार और पांचवी मंजिल पर बने दो कमरों में गांव के ही कुछ लोग रहते हैं, जो मिथिलेश के काम से जुड़े हैं। बुधवार तड़के घटना का खुलासा होने पर सबसे पहले पड़ोसी पिंटू उनके घर पहुंचा था और उसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटा सूरज गुड़गांव के एक इंजीनियरिंग संस्थान में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि मां बाप द्वारा पढ़ाई के लिए आएदिन टोकने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। पिंटू ने पुलिस को बताया कि वह डीटीसी क्लस्टर बस में कंडक्टर है और देर रात करीब ढाई बजे पत्नी के साथ सफदरजंग अस्पताल गए थे। आने के बाद वारदात का पता चला।