दिल्ली: किराए को लेकर कहासुनी, ऑटो चालक की चाकू गोदकर हत्या

वार्ता , नयी दिल्ली

राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके में किराए को लेकर हुई कहासुनी में कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर एक ऑटो चालक की रविवार रात हत्या कर दी।

नयी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि मोटरसाइकिल से गश्त के दौरान पुलिस को रात करीब 11.30 कनाट प्लेस इलाके में के जी मार्ग पर एक व्यक्ति खून से लथपथ मिला। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने रात 12.30 बजे उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जहांगीर आलम (26) के रूप में हुई है। वह जामिया नगर इलाके के रहने वाला है।

वर्मा ने बताया कि इसी दौरान तिलक मार्ग थाने में पीसीआर के माध्यम से जानकारी मिली कि ऑटो चालक की हत्या करने वाले एक लड़के को राहगीरों ने बलवंत राय मेहता लेन में पकड़ लिया। उसके कपड़े पर खून के निशान थे और खून से सना हुआ चाकू मिला है। उसकी पहचान कार्तिक (19) के रूप में हुई है। राहगीरों ने कार्तिक के साथ मारपीट भी की और उसे पुलिस को सौंप दिया।

पकड़े गये आरोपी ने बताया कि वह चार दोस्तों के साथ मिलकर खानपुर से कनाट प्लेस के लिए एक ऑटो में सवार हुए। रास्ते में नाइट चार्ज और तीन से अधिक सवारी के लिए ज्यादा पैसे देने की बात पर कहासुनी हो गयी और ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के दौरान दो और लोगों को पकड़ा गया है। दोनों की उम्र 17 से 18 साल के बीच है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।