जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 7 रिश्तेदारों को किया अगवा

आईएएनएस , श्रीनगर

दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरुवार को स्थानीय पुलिसकर्मियों के सात रिश्तेदारों को अगवा कर लिया, जिसके बाद अधिकारियों ने यहां हाई अलर्ट जारी किया है।

रिपोर्टों में कहा गया है कि गुरुवार शाम को आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के अरवनी इलाके के एक पुलिसकर्मी के बेटे जुबैर अहमद का अपहरण कर लिया। अरवनी से एक पुलिस अधिकारी के भाई आरिफ अहमद, कुलगाम के खारपोरा से एक पुलिसकर्मी के बेटे फैजान अहमद, कुलगाम के यारीपोरा से एक पुलिसकर्मी के बेटे सुमर अहमद राठेर और कुलगाम के काटापोरा से एक उप पुलिस अधीक्षक के भाई गौहर अहमद को अगवा किया गया है।

इससे पहले गुरुवार को आतंकवादियों ने मिदूरा त्राल से एक पुलिसकर्मी के बेटे नासिर अहमद का अपहरण कर लिया।

आतंकवादियों ने बुधवार को पुलवामा जिले के त्राल में पिंग्लिश गांव के एक स्थानीय पुलिसकर्मी रफीक अहमद राथर के बेटे असिफ अहमद का अपहरण कर लिया था।

अपहरण की इन घटनाओं के बाद दक्षिण कश्मीर में अधिकारियों ने हाई अलर्ट जारी किया है।

अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों के अगवा परिजनों को ढूंढ़ने के लिए दक्षिण कश्मीर में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाने का फैसला किया है।

रिपोटरें में कहा गया है कि गुरुवार की शाम को सुरक्षा बलों की एक उच्च स्तरीय बैठक हुई, जहां फैसला किया गया था कि अगवा हुए लोगों का पता लगाने के लिए शुक्रवार सुबह ही बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया जाएगा।