गौतस्करी के शक में मारे गये पहलू खान के मामले के गवाहों पर फायरिंग

वार्ता, अलवर

राजस्थान के अलवर में गौतस्कर पहलू खान की मौत के मामले में आज कुछ लोगो द्वारा इस मामले से जुड़े गवाहों पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार आज पहलू खान के मामले में गवाही होनी थी। इस मामले में कुछ  गवाह  बहरोड कोर्ट में गवाही देने आ रहे थे। नीमराना के पास एक काली रंग की गाड़ी में आये कुछ लोगो ने उन पर फायरिंग कर दी। जिससे गवाह दहशत में आ गए। इसके बाद गवाहों की गाड़ी तुरंत अलवर की ओर आ गई।   

जानकारी के अनुसार हरियाणा से अजमत, इरशाद, रफीक, आरिफ, अशद और चालक अमजद गाड़ी से बहरोड़ आ रहे थे। नीमराना के पास एक होटल के समीप इनकी गाड़ी को रुकवाने की कोशिश की लेकिन चालक ने गाड़ी नही रोकी। इसके बाद बदमाशो की काले रंग की स्कार्पियो ने ओवरटेक किया और गाड़ी से हवाई फायर कर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद गवाहों की गाड़ी गांवो से होती हुई अलवर आ गई।

फायरिंग में किसी के या गाड़ी के कहीं निशान नहीं है। अलवर में सरपंच जमशेद खान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल अलवर पुलिस अधीक्षक से मिला और घटनाक्रम की जानकारी दी। इनके बाद मीडिया से बात करते हुए सरपंच ने बताया कि अब बहरोड़ कोर्ट में पेशी पर नही जाएंगे। इस मामले को अलवर ही ट्रांसफर किया जाए।
   
यहाँ उल्लेखनीय है कि दो साल पहले बहरोड में हरियाण के गौतस्करी के आरोप में भीड़ ने पहलू खान की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच कर रही है।