गाजियाबाद से दिल्ली 10 मिनट में, योगी के हाथों हुआ लोकार्पण

सहारा न्यूज ब्यूरो, गाजियाबाद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों लोकार्पण के बाद शुक्रवार से एक पिलर पर बने देश के सबसे लंबे छह लेने के एलीवेटेड रोड पर वाहनों ने फर्राटा भरना शुरू कर दिया। मुख्यमंत्री ने करहैड़ा रोटरी के पास वाले छोर पर एलीवेटेड रोड का फीता काटकर उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने इस नई बनी सड़क पर लगभग तीन किमी तक यात्रा कर एलीवेटेड रोड का जायजा लिया। इस रोड के खुलने से गाजियाबाद से दिल्ली की दूरी सिमट कर समय के हिसाब से मात्र 10 मिनट रह गई है।
हिंडन पर बने करहैड़ा पुल के पास से इस पर चढ़कर वाहन दिल्ली सीमा पर बने यूपी गेट तक की 10.3 किमी. की दूरी मात्र 10 मिनट में तय कर रहे हैं। इस सड़क के बनने से दिल्ली, नोएडा से गाजियाबाद, मोदीनगर, मेरठ, मुजफ्फरनगर, हरिद्वार आदि स्थानों को जाने वालों को गाजियाबाद व मोहननगर के जाम से निजात मिल गई है।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज समूचा देश रामराज्य की स्थापना को उतावला है। यह सपना तब साकार होगा जब देश के हर नागरिक के सिर पर छत हो। घर में बिजली, रसोई गैस, पात्रता के हिसाब से राशनकार्ड जैसी सुविधाएं होना ही ऐसे लोगों के लिए रामराज्य है जिन्हें ये पहले नसीब नहीं थीं। प्रदेश में जनता को सुरक्षा देना सरकार की प्रतिबद्धता है। पूर्ववर्ती सरकारों के समय में एके-47 लेकर अपराध करने वालों की दशा आज क्या है, यह सबके सामने है। प्रदेश सरकार गांव, गरीब, किसान, बहन-बेटियों के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। प्रदेश के 22 करोड़ लोगों को सुरक्षा की गारंटी है मगर अराजकता फैलाने या कानून हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं।