गंभीर मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए BJP भड़काती है हिंसा: तेजस्वी

वार्ता , पटना

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य के कई जिलों में हुए हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि रोजगार समेत अन्य गंभीर मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा, "हम युवाओं को नौकरी और बेरोजगारों को रोजगार की बात करते हैं तो भाजपा ध्यान भटकाने के लिए हिंसा भड़काती है।"

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताना चाहिए कि उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र में किए कितने वादे अब तक पूरे किये हैं। प्रधानमंत्री बतायें कि आखिर उन्होंने युवाओं के साथ विश्वासघात क्यों किया।

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा, "मेरी बिहार के सभी दलित, महादलित, पिछड़ा और अतिपिछड़ा भाईयों से प्रार्थना है कि वो सामंतवादियों का मोहरा बनने से बचें। वो सभी बैकवर्ड हिंदुओं को लड़ाकर सत्ता पर कब्जा जमा मनुवादी और ब्राह्मणवादी व्यवस्था को आक्रामकता से लागू करना चाहते हैं। इनके जहरीले डिजाइन से बचना होगा। सभी को मिलजुलकर शांतिपूर्वक रहना है क्योंकि ये जातिवादी संघी हमें बांटकर राज करना चाहते हैं। ये हमारे अधिकारों पर बात नहीं करना चाहते बल्कि हमें दूसरे मामलों में उलझाये रखना चाहते हैं।"