किशोरी से गैंगरेप की कोशिश, वीडियो किया वायरल

वार्ता , श्योपुर

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद आरोपियों द्वारा इसका वीडियो बनाने और इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है।

पुलिस अब अज्ञात आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद इस वीडियो को सबसे पहले सोशल मीडिया में वायरल करने वाले समेत दुष्कर्म के प्रयास के आरोपियों की तलाश कर रही है।

बड़ौदा थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार शाम एक किशोरी (15) एक बगीचे की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान दोनों आरोपी अमन धाकड़ और रामू सुमन वहां पहुंचे और किशोरी से एक पेड़ से जामुन तोड़ कर देने को कहा। किशोरी जब पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करने लगी तो दोनों आरोपी उसका मुंह बंद कर उसे अगवा कर नजदीकी खेतों के पास ले गए। दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रहे किसान वहां पहुंच गए। किसानों के वहां पहुंचने पर दोनों युवक डर कर मौके से फरार हो गए।

सूत्रों ने बताया कि इसी दौरान युवकों ने किशोरी का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ बालकों का लैंगिक अपराधों से बचाव और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।