कन्नौज में बस ने 9 को कुचला, शिक्षक सहित 7 छात्रों की मौत

वार्ता , कन्नौज

उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के तिर्वा क्षेत्र में आज तड़के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बस ने नौ लोगों को कुचल दिया जिससे शिक्षक सहित सात छात्रों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गये।  

पुलिस अधीक्षक राठौर के कुमार ने यहां बताया कि संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र से बीटीसी के कुछ छात्र बस पर सवार होकर पिकनिक मनाने हरिद्वार जा रहे थे। इस दौरान लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस का डीजल समाप्त हो गया।

तभी कुछ छात्र अन्य लोगों के साथ बस से उतरकर सड़क पर खड़े हो गये। तड़के करीब साढ़े तीन बजे एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सड़क पर खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में शिक्षक विजय कुमार के अलावा मेहदावल रोड मोतीनगर खलीलाबाद निवासी महेश कुमार गुप्ता, थवाई पार खलीलाबाद निवासी अभय प्रताप सिंह, घनघटा संतकबीरनगर निवासी मिथिलेश कुमार, सहजनवा गोरखपुर निवासी विशाल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोरखपुर के चकिया भीटी रावत निवासी जितेंद्र कुमार यादव और जगदीशपुर शुकलियान संतकबीरनगर निवासी सतीश ने बाद में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल बस चालक और परिचालक का तिर्वा मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है।

शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।