ईशा की आनंद से सगाई, मां नीता ने जमकर किया डांस

वार्ता, मुंबई

देश के सबसे बड़े धनकुबेर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल से हुई है।

मुकेश के मुंबई स्थित एंटीलिया हाउस में सोमवार रात को भव्य सगाई समारोह आयोजित किया गया। आनंद पीरामल मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे हैं। सगाई समारोह में ईशा और आनंद को शुभकामनाएं देने वाले में बालीवुड की कई नामी हस्तियां और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। मुकेश के छोटे भाई अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ इस मौके पर मौजूद थे।

ईशा और आनंद की सगाई के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें अंबानी परिवार अपने दामाद का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत करता नजर आ रहा है। मेहमानों की आवभगत के लिए मुकेश की पत्नी नीता अंबानी स्वयं काफी देर तक खड़ी रहीं  और खुशी का इजहार करते हुए श्री देवी की फिल्म  इंग्लिश-विंग्लिश के गाने ‘मवराई माझी’ पर जमकर डांस भी किया।

बीस मिनट के यू ट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में जैसे ही ईशा और आनंद घर में प्रवेश करते हैं चारों तरफ से फूलों की जोरदार बारिश से उनका स्वागत किया जाता है ।

 

आंनद मशहूर अचल संपत्ति कारोबारी अजय पीरामल के बेटे हैं। तैंतीस वर्षीय आंनद पीरामल समूह में कार्यकारी निदेशक हैं। उन्होंने अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया विश्वविद्यालय से अर्थशास में स्नातक करने के बाद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से कारोबार प्रशासन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है।

येले विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान और साउथ एशियन स्टडीज में स्नातक की पढ़ाई करने वाली ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल निदेशक मंडल की सदस्य हैं। ईशा इस समय स्टैंडफोर्ड के ग्रेजुएट स्कूल आफ बिजनेस से कारोबार प्रशासन कार्यक्रम में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही हैं।

मुकेश अंबानी के दो बेटे और एक बेटी है जिनमें ईशा और आकाश जुड़वा भाई-बहन हैं। आकाश की पिछले दिनों हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई हुई है और दिसम्बर में शादी होनी निश्चित हैं।