आप कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के सामने लगाये थे भड़काऊ नारे : मनोज तिवारी

भाषा, नयी दिल्ली

आप कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के सामने लगाये थे भड़काऊ नारे : मनोज तिवारी      


दिल्ली भाजपा के प्रमुख मनोज तिवारी ने आज आरोप लगाया कि रामनवमी के मौके पर भगवा रंग में कुछ आप कार्यकर्ताओं ने तनाव पैदा करने के प्रयास में एक मस्जिद के बाहर भड़काऊ नारेबाजी की।      

दिल्ली के सत्तारुढ दल आम आदमी पार्टी (आप) ने इस आरोप का खंडन किया है और उल्टा आरोप लगाया कि ये ‘बेबुनियाद आरोप’ उन्नाव और कठुआ में भाजपा शासन में हुए अपराधों से लोगों का ध्यान बांटने की हताशाभरी कोशिश है।      

एक हिंदी चैनल द्वारा प्रसारित वीडियो का हवाला देते हुए तिवारी ने दावा किया कि आप और कांग्रेस समाज को तोड़ने की कोशिश कर रही है क्योंकि उनके लिए विकास कोई मुद्दा ही नहीं है। ये दल भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।      

उन्होंने कहा कि रामनवमी का जुलूस मस्जिद के सामने से गुजर जाने के बाद भगवा गमछा ओढे और हथियार लहराते हुए चार पांच लोग मस्जिद के सामने इकट्ठा हो गये और उन्होंने भड़काऊपूर्ण नारेबाजी की।      

संवाददाता सम्मेलन में मौजूद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने आप पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया।      

उधर, आप ने इसे भाजपा के शासन में उन्नाव एवं कठुआ में हुए घृणित अपराधों से लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास बताया। उसने एक बयान में कहा कि रामनवमी और हनुमान जयंती पर 250 जुलूस निकाले गये जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने इजाजत दी। दिल्ली पुलिस भाजपा सरकार के अधीन है और वह आसानी से पता कर सकती है कि किसने जुलूस निकाला।