अटल जी के निधन से सदमे में बॉलीवुड, अमिताभ-रजनीकांत समेत अन्य ने दी श्रद्धांजलि

वार्ता , नयी दिल्ली

देश की हस्तियों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

महान गायिका लता मंगेशकर ने कहा, ऋषितुल्य पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की बात सुनकर मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे सिर पर पहाड़ टूटा है क्योंकि मैं उनको पिता समान मानती थी और उन्होंने मुझे अपनी बेटी बनाया था। मुझे वो इतने प्रिय थे कि मैं उनको दादा कहकर बुलाती थी। आज मुझे वैसा दुख हुआ है जैसे मेरे पिताजी के निधन के समय हुआ था। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, भावपूर्ण श्रद्धांजलि, एक महान नेता, प्रख्यात कवि, अद्भुत वक्ता और प्रवक्ता, मिलनसार व्यक्तित्व।

अभिनेता और राजनेता रजनीकांत ने कहा, महान राजनेता श्री वाजपेयी जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

संजय दत्त ने वाजपेयी जी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, अटल जी का जाना हमारे देश का बहुत बड़ी क्षति है। वह हमारे करीबी पारिवारिक मित्र थे और उनकी विरासत को हमेशा याद किया जाएगा। आपकी नि:स्वार्थ सेवा के लिए धन्यवाद, सर।       

अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने कहा, श्री वाजपेयी की आत्मा को शांति मिले। आपको हमेशा भारत के महान नेताओं में से एक, आदर्श राजनेता और इन सबसे बढ़कर शांति और एकता के लिए संघर्ष करने वाले व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा।

इनके अलावा एस.एस. राजामौली, विशाल ददलानी, धनुष, अदनान सामी, अजरुन कपूर, अशोक पंडित, हुमा कुरैशी, दीया मिर्जा ने भी वाजपेयी को अपनी श्रद्धांजलि दी है।