अगले हफ्ते IPO मार्केट रहेगा गुलजार, तीन नए पब्लिक इश्यू खुलेंगे

Last Updated 29 Sep 2024 04:43:45 PM IST

अगले हफ्ते आईपीओ मार्केट गुलजार रहने वाला है। 30 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर के बीच शेयर बाजार में कई आईपीओ खुलने जा रहे हैं। वहीं, इस दौरान कई कंपनियों की लिस्टिंग देखने को मिलेगी।


शेयर बाजार

नियोपोलिटन पिज्जा एंड फूड्स एसएमई आईपीओ 30 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर तक रिटेल निवेशकों के लिए खुलेगा। इस आईपीओ के तहत कंपनी की योजना 12 करोड़ रुपये की पूंजी जुटाना है। यह पूरा आईपीओ फ्रेश इश्यू होगा, जिसमें 60 लाख नए शेयर जारी किए जाएंगे।

पैरामाउंट डाई टेक एक एसएमई आईपीओ है, जो 30 सितंबर को खुलने जा रहा है। निवेशक 3 अक्टूबर तक इसके लिए बोली लगा सकते हैं। इसका इश्यू साइज 28.43 करोड़ रुपये है। यह पूरा आईपीओ एक फ्रेश इश्यू होगा, जिसमें 24.3 लाख शेयर जारी किए जाएंगे।

सुबम पेपर्स एसएमई आईपीओ का सब्सक्रिप्शन 30 सितंबर से आम लोगों के लिए खुलेगा और 3 अक्टूबर को बंद होगा। इस आईपीओ का इश्यू साइज 93.70 करोड़ रुपये है और यह पूरा फ्रेश इश्यू है, जिसमें 61.65 लाख नए शेयर जारी किए जाएंगे।

नए आईपीओ आने के साथ आने वाले हफ्ते में कई कंपनियों की लिस्टिंग नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर होगी। मनबा फाइनेंस की लिस्टिंग 30 सितंबर को एनएसई और बीएसई पर होगी। यह आईपीओ 23 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक रिटेल निवेशकों के लिए खुला था। इस आईपीओ का साइज 150.84 करोड़ रुपये का था और यह पूरा फ्रेश इश्यू था।

केआरएन हीट एक्सचेंजर और रेफ्रीजरेशन का अलॉटमेंट 30 सितंबर को हो जाएगा। शेयर की लिस्टिंग 3 अक्टूबर को एनएसई और बीएसई पर हो सकती है। यह आईपीओ 25 सितंबर से 27 सितंबर तक रिटेल निवेशकों के लिए खुला था। इसका इश्यू साइज 341.95 करोड़ रुपये था।

डिफ्यूजन इंजीनियर्स का आईपीओ 30 सितंबर को बंद होगा। इसका अलॉटमेंट एक अक्टूबर को हो सकता है। डिफ्यूजन इंजीनियर्स के शेयर की लिस्टिंग एनएसई, बीएसई पर 4 अक्टूबर को हो सकती है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment